Home स्पोर्ट्स शेन वार्न ने चुने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाज, एक...

शेन वार्न ने चुने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाज, एक भी भारतीय नहीं….

145
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट तैयार की है. दरअसल साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह बहस तेज हो गई कि आखिर में दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में किस-किस का नाम आएग. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज वार्न ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन्स से उनके पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट मांगी. जिसपर अब खुद वॉर्न ने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट ट्विटर पर शेयर की है.  अपने पंसद के तेज गेंदबाजों में वार्न ने ऑस्ट्रेलिया के डेनिस लिली के अलावा पाकिस्तान के वसीम अकरम को भी चुना है. वहीं. डेल स्टेन, ग्लेन मैक्ग्रा, जेम्स एंडरसन जैसे गेंदबाज भी वार्न की पसंद बने हैं. 

हालांकि वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरे द्वारा चुने गए शीर्ष 10 तेज गेंदबाजों का कोई विशेष क्रम नहीं.’ जिसपर केविन पीटरसन ने चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं इसे क्रम में देखना चाहता हूं.इन गेंदबाजों के अलावा वार्न ने वेस्टइंडीज के मैलकम मार्शल और कर्टली एम्ब्रोस को भी टॉप 10 महान गेंदबाजों में रखा है. वहीं. जेफ थॉमसन और माइकल होल्डिंग भी शेन वार्न की पसंद बने हैं. 

जेफ थॉमसन, माइकल होल्डिंग, डेेनिस लिली, वसीम अकरम, ग्लेन मैक्गाथ, डेल स्टेन, जेम्स एंडरसन, मैलकम मार्शल कर्टली एम्ब्रोस, रिचर्ड हैडली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here