Home Una Special फोरलेन के बावजूद ऊना शहर में जाम, लोग परेशान….

फोरलेन के बावजूद ऊना शहर में जाम, लोग परेशान….

30
0
SHARE

ऊना। जिला मुख्यालय ऊना में फोरलेन होने के बावजूद जाम आम होने लगा है। बढ़ते वाहनों के दबाव के साथ सड़क किनारे अवैध वाहन पार्किंग भी इसका बड़ा कारण है, लेकिन दिन प्रतिदिन बढ़ रहे जाम ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है।
वीरवार दोपहर को ऊना शहर में रोटरी चौक से लाल बत्ती चौक तक जाम लग गया। इस बीच काफी देर इंतजार करने के बाद जाम से छुटकारा मिला। झलेड़ा से लेकर मैहतपुर और कोटला कलां तक फोरलेन है। इसके बावजूद जाम अकसर लग रहा है। गर्मी के बीच वीरवार को वाहनों की लंबी कतारों ने यात्रियों की परेशानी बढ़ाई। काफी इंतजार के बाद जाम खुला तो हर किसी ने राहत की सांस ली।
बता दें कि ऊना शहर में बस अड्डा भी शहर के बीचों-बीच होने के कारण यहां जाम की समस्या रहती है। बसों के अड्डे में प्रवेश और निकासी के दौरान एक लेन का यातायात प्रभावित हो जाता है। इस वजह से भी कुछ देर के लिए जाम लग जाता है।
स्थानीय निवासी अश्वनी, अरविंद और सुमित का कहना है कि गर्मी के बीच जाम परेशानी का कारण बन रहा है। पुलिस को चाहिए कि सड़क किनारे खड़े वाहनों को हटाया जाए ताकि यातायात सही तरीके से चल सके। उधर, एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस सड़क किनारे नो-पार्किंग जोन में खड़े वाहनों का चालान नियमित रूप से करती है। यातायात पुलिस कर्मी भी यातायात को सुचारू बनाने में लगे रहते हैं। फिर भी अगर किसी जगह दिक्कत होगी तो जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here