Home Una Special चिंतपूर्णी मंदिर ट्रस्ट की पार्किंग में खड़ी की थी, फायर कर्मियों ने...

चिंतपूर्णी मंदिर ट्रस्ट की पार्किंग में खड़ी की थी, फायर कर्मियों ने पाया काबू….

48
0
SHARE

हिमाचल के चिंतपूर्णी स्थित मंदिर ट्रस्ट की पार्किंग में पंजाब से आए एक श्रद्धालु की कार में आग भड़क गई। कार के निचले हिस्से से आग की लपटें और धुंआ उठने लगा। गनीमत रही कि कार पार्किंग के नजदीक फायर पोस्ट थी। फायर कर्मियों ने तुरंत पानी की बौछारों से कार में लगी आग पर काबू पा लिया। इससे लगभग 10 लाख की कार जलने बच गई।

पार्किंग में खड़ी कार में आग कैसे लगी? उसका अभी पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि अगर ये घटना पार्किंग के निचले फ्लोर पर होती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन फायर कर्मियों की मुस्तैदी से कार पार्किंग में हादसा टल गया।

बता दें कि गुरुवार दोपहर बाद पंजाब के गुरदासपुर से श्रद्धालु प्रतीक महाजन चिंतपूर्णी मंदिर में फैमिली के साथ माथा टेकने आए थे। उन्होंने माईदास सदन की पार्किंग में अपनी कार खड़ी की थी। इसके बाद वे मंदिर चले गए। पीछे से पार्किंग में खड़ी उनकी कार में अचानक आग लग गई। जिसे फायर कर्मियों ने जलने से बचा लिया।

गुरदासपुर के प्रतीक महाजन ने बताया कि वे पार्किंग में कार खड़ी कर मंदिर गए हुए थे। उन्होंने कहा कि कार में आग कैसे लगी, उन्हें कोई पता नहीं है। प्रतीक ने कहा कि आग लगने का कारण कार का गर्म होना या कोई तकनीकी वजह हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here