Home राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल को मारी गोली….

31
0
SHARE

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गुडुरा इलाके के रहने वाले पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद थोकर पर शुक्रवार सुबह आतंकी ने फायरिंग कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, घायल कांस्टेबल को श्रीनगर में भारतीय सेना के बेस अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है और उसकी हालत गंभीर है।

कांस्टेबल को करीब से निशाना बनाया गया और आतंकवादी ने पिस्तौल का इस्तेमाल किया। उधर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर आतंकियों की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है पुलिस कॉन्स्टेबल पुलवामा में ही पोस्टेड है।

घटना का विवरण प्रदान करते हुए, कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट साझा किया, जिसमें लिखा था, “आतंकवादी ने पुलिस कांस्टेबल रेयाज अहमद थोकर पुत्र अली मोहम्मद पर उनके गुडरू, पुलवामा स्थित आवास पर गोलीबारी की। उन्हें अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है। क्षेत्र को घेर लिया गया है। आगे विवरण का पालन करना होगा”।

इस बीच, गुरुवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में अपने कार्यालय के अंदर आतंकवादियों द्वारा मारे गए कश्मीरी पंडित समुदाय के एक सरकारी कर्मचारी राहुल भट के अंतिम संस्कार के लिए भारी भीड़ जमा हो गई।

घटना दोपहर में हुई जब आतंकवादी चदूरा कस्बे में तहसील कार्यालय में घुसे और भट पर गोलियां चला दीं। 45 वर्षीय, जो एक क्लर्क के रूप में कार्यरत था, उसको श्रीनगर के श्रीमहाराजा हरि सिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, घाटी के नेताओं और राजनीतिक दलों ने हत्या की निंदा की, जिसका दावा एक अल्पज्ञात संगठन, ‘कश्मीर टाइगर्स’ ने किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here