Home फिल्म जगत New Movie Trailer: Raksha Bandhan

New Movie Trailer: Raksha Bandhan

62
0
SHARE

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर आउट हो गया है और इस फिल्म से एक बार फिर एक्टर लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. भाई बहन के मजबूत रिश्ते पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सम्राट पृथ्वीराज के बाद यह एक्टर की इस साल की तीसरी फिल्म है. अक्षय कुमार के फैन्स उनकी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. आनंद एल राय की इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी एक भाई और उसकी चार बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले यह खबर आ रही ही कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. 3 मिनट के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक बेहतरीन भाई के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने जो फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, उसमें उनकी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. गौरतलब है कि रक्षाबंधन से पहले अक्षय कुमार आनंद एल राय के साथ अतरंगी रे कर चुके हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का कंपटीशन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा. लाल सिंह चड्ढा भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म थोड़े खतरे में है, क्योंकि फैन्स आमिर की लाल सिंह चड्ढा का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं. अब किसकी फिल्म किस पर भारी पड़ती है, यह तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चल पाएगा. हालांकि फैन्स का कहना है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here