Home स्पोर्ट्स वसीम अकरम ने बताया अगर विराट कोहली सामने होते तो वह कैसे...

वसीम अकरम ने बताया अगर विराट कोहली सामने होते तो वह कैसे लेते उनका विकेट…..

52
0
SHARE

सोचिए जरा वसीम अकरम गेंदबाजी कर रहे हों और उनके सामने हों टीम इंडिया के विराट कोहली… पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से जब पूछा गया कि विराट के खिलाफ अगर उन्हें गेंदबाजी का मौका मिलता तो वह क्या करते, तो उन्होंने बताया कि किस तरह से वह इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को दबाव में डालते और उसका विकेट निकालते। वसीम सर्वकालिक बेस्ट तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं। हाल में उन्होंने शेन वॉर्न की याद में खेले गए एक चैरिटी मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन का विकेट निकाला था।

‘टू बी ऑनेस्ट’ शो पर अकरम ने विराट को गेंदबाजी करने को लेकर कहा, ‘मुझे उसके खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी कॉन्फिडेन्स रहता अगर वह नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने के लिए आता तो। क्योंकि इसका मतलब टीम के दो विकेट गिर चुके हैं। अगर वह क्रीज पर नए होते हैं, तो मैं अटैक करता। मैं गेंद को मिडिल स्टम्प पर पिच कराता और फिर बाहर की ओर स्विंग कराता, उनके करीब। अगर यह काम नहीं करता तो मैं प्लान बी पर स्विच कर लेता।’

अकरम ने आगे कहा, ‘मैं बाउंसर गेंद फेंकता और फील्डर को डीप में रखता और फिर उसको वापस भेज देता, इस तरह की चीजें करके मैं उसे आउट कर लेता।’ वसीम अकरम ने पाकिस्तान की ओर से 104 टेस्ट और 356 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में 414 और 502 विकेट लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here