Home वीडियो/ जोक्स एयरपोर्ट पर सामान के साथ खुद भी ‘स्क्रीनिंग मशीन’ में घुस गया...

एयरपोर्ट पर सामान के साथ खुद भी ‘स्क्रीनिंग मशीन’ में घुस गया शख्स….

214
0
SHARE

यूं तो सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल खुश हो जाता है. आज भी एक ऐशा ही मज़ेदार वीडियो को देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स एयरपोर्ट पर लगे लगेज स्क्रीनिंग मशीन में सामान के साथ खुद घुस गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 66 लाख से ज्यादा देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर आए शख्स सामान के साथ खुद लगेज स्क्रीनिंग मशीन में घुस गया. उस शख्स को पता नहीं था कि लगेज स्क्रीनिंग मशीन में सिर्फ सामान जा सकता है. इंसानों के लिए अलग से सिक्योरिटी मशीन होती है. वी़डियो देखने के बाद लग रहा है कि ये शख्स पहली बार एयरपोर्ट पर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को करीब 66 लाख लोगों ने देखा है. वहीं ये वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी और मजेदार है.

इस वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 66 लाख लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 1 लाख 92 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. देखा जाए तो ये वीडियो भले ही फनी है, मगर ऐसा हम सभी के साथ होता है. जब हमें सही चीज़ की जानकारी नहीं होती है तो हमसे गलतियां हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही भोला इंसान है, मगर दिल का साफ है. वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here