Home Bhopal Special ड्राइवर को शराब पिलाकर करता था वारदात; एक्टिवा से लेकर ट्रेक्टर तक...

ड्राइवर को शराब पिलाकर करता था वारदात; एक्टिवा से लेकर ट्रेक्टर तक चुराए…

309
0
SHARE

भोपाल और आसपास के हाईवे पर लिफ्ट लेकर चोरी की वारदात करने वालो बड़ा शातिर चोर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है। आरोपी लिफ्ट लेने के बाद ड्राइवर को जमकर शराब पिलाता। नशे में धुत होने के बाद वह वाहन लेकर फरार हो जाता था। पांचवीं पास आरोपी भोपाल समेत आसपास के हाईवे पर अब तक पांच वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसके पास से एक्टिवा से लेकर ट्रैक्टर तक जब्त किया गया है। एडीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कई तरह से वारदात को अंजाम देता था। उसके बारे में और जानकारी हासिल की जा रही है।

भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार रात जंबूरी मैदान के पास चोरी की बाइक बेचने की फिराक में खड़े एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया था। शुरुआती पूछताछ में उसने उक्त बाइक अयोध्या नगर इलाके से चोरी करना कबूल किया। आरोपी की पहचान मूलत: विदिशा निवासी दुर्ग सिंह (49) के रूप में की गई। अभी वह शांति नगर बिलखिरिया भोपाल में रह रहा था। उसने बताया कि शाहजहांनाबाद से एक एक्टिवा और भोजपुर तिराहा जिला रायसेन से करीब पौने दो साल पहले हरीश वर्मा नाम के चालक से एक ट्रैक्टर-ट्राली चुराई थी। उसकी निशानदेही पर ट्रेक्टर-ट्राली और एक्टिवा बरामद कर जब्त कर ली है।

पांचवीं तक पढ़े आरोपी दुर्ग सिंह का पहले से आपराधिक रिकार्ड रहा है। वह लिफ्ट लेने के बाद ड्राइवर से दोस्ती कर लेता था। उसके बाद उसके साथ शराब पीता। काफी शराब पिलाने के बाद जब ड्राइवर पूरी तरह नशे में हो जाता, तो वह गाड़ी लेकर फरार हो जाता था। उसके खिलाफ औबेदुल्लागंज, विदिशा और भोपाल में चोरी व नकबजनी के मामले दर्ज हैं। वह अपने परिवार से अलग रहता है। उसकी पत्नी पत्नी दो बेटों और दो बेटियों के साथ रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here