Home फिल्म जगत नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंची Laal Singh Chaddha की टीम ने दी श्रद्धांजलि….

नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंची Laal Singh Chaddha की टीम ने दी श्रद्धांजलि….

278
0
SHARE

‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले आमिर खान और फिल्म के अन्य कलाकार प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर की फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी फिल्म के पक्ष में है। इस बीच मंगलवार को ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के कलाकार आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह दिल्ली के नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे। जहां सभी सितारों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। नागा चैतन्य ने तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

आमिर दोनों हाथ जोड़कर झुककर नमन करते दिख रहे हैं। आमिर के सामने कारगिल युद्ध में शहीदों के नाम वाली दीवार है। मोना सिंह और नागा चैतन्य भी उसी जगह खड़े होकर श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं। नागा चैतन्य ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नेशनल वॉर मेमोरियल नई दिल्ली में लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ अच्छी सुबह बिताई। बहुत अच्छा अनुभव रहा।‘ 

आमिर वहां मौजूद सेना के अधिकारियों के साथ बात करते नजर आते हैं। फिल्म में आमिर पंजाब के रहने वाले एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो भारतीय सेना में शामिल होता है। जहां उसकी मुलाकात बाला से होती है। इस किरदार को नागा चैतन्य ने किया है। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here