Home मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश का चुनावी रण, पीएम मोदी करेंगे दौरा, ये है पूरा...

मध्य प्रदेश का चुनावी रण, पीएम मोदी करेंगे दौरा, ये है पूरा कार्यक्रम….

139
0
SHARE

Madhya Pradesh Election: इस साल के आखिर में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 27 जून को मध्य प्रदेश आ रहे हैं. 

पीएम मोदी अपने दौरे के पहले दिन यानी 27 जून को भोपाल और धार में रहेंगे. इस दौरान वो बीजेपी के डिजिटल बीजेपी के डिजिटल कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के अलावा वंदे भारत टेन को भी हरी झंडी दिखाएंगे. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि पीएम मोदी का स्वागत है, लेकिन हम भी जोर-शोर से मैदान में हैं. 

पीएम मोदी का क्या कार्यक्रम है? 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो प्रस्तावित है. साथ ही वो भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. उन्होंने कहा कि सबसे बडा कार्यक्रम भोपाल में बूथ डिजिटलाइजेशन में शामिल कार्यकर्ताओं का होगा. इसमें इस काम से जुडे देश भर के दस लाख कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. 

कांग्रेस ने क्या कहा?
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने दावा किया कि जनता बदलाव का मन बना चुकी है. बीजेपी की शिवराज सरकार अब जाने के दिन गिन रही है. वरिष्ट पत्रकार रशीद किदवई ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि शिवराज को सहारा देने की जरूरत है. इस कारण उनके खिलाफ बडी एंटी इंकम्बेंसी का माहौल है, लेकिन पीएम मोदी के दौरे से वोटों मिलेंगे कि नहीं ये बताना कठिन है. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की सोमवार (12 जून) को जबलपुर में एक रैली से शुरुआत की और शिवराज सिंह चौहान सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और नौकरियां उपलब्ध कराने में विफल रहने का आरोप लगाया.  उन्होंने व्यापमं, राशन वितरण में कथित भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार के 220 महीनों के शासन में 225 घोटाले हुए हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here