Home Una Special श्री आनंदपुर साहिब में रेल वायर पर गिरा पेड़, कई ट्रेनें पहिए...

श्री आनंदपुर साहिब में रेल वायर पर गिरा पेड़, कई ट्रेनें पहिए थमने से हो सकती हैं लेट….

27
0
SHARE

मंगलवार देर शाम तेज आंधी व तूफान के चलते श्री आनंदपुर साहिब में फाटक नंबर 73 फाटक के पास पेड़ गिरने से ट्रेनों के पहिए रुक गए। बताया जा रहा है कि तेज आंधी से पेड़ रेलवे की वायर पर गिरा जिससे तार टूट गए और सारा यातायात ठप हो गया।

जानकारी के अनुसार जो ट्रेन जहां खड़ी थी वहीं खड़ी रह गईं। हाई वोल्टेज तार पर पेड़ गिरने से ट्रेनों आवागमन रुक गया है। रेलवे का विधुत विभाग तारों को दुरुस्त करने के काम में जुट गया है। हाई वोल्टेज तार टूटने से कई ट्रेनें प्रभावित हुई है।

दिल्ली से चलकर नंगल- ऊना पहुंचने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस श्री आनंदपुर साहिब में रुक गई है, जबकि दौलतपुर ऊना से दिल्ली को जाने वाली हिमाचल एक्सप्रेस नंगल में खड़ी है। इस ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। नंगल और श्री आनंदपुर साहिब रेलवे स्टेशनों पर यात्री विभागीय अधिकारियों से लगातार जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि बुधवार को हिमाचल दौरा प्रस्तावित है। पता चला है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का मोहन भागवत ट्रेन के माध्यम से ऊना रेलवे स्टेशन तक जाएंगे। इसके चलते अब बह निजी वाहन से ही आगे जाएंगे। जबकि पहले ऊना तक ट्रेन में आने के बाद आगे सड़क मार्ग से बंगाणा जाएंगे। वही जिला प्रशासन ने मेहतपुर टोल टैक्स नाके पर पुलिस टीम अलर्ट की है।

वहीं, रेलवे की हाई वोल्टेज तार टूटने के बाद निश्चित तौर पर ऊना से दिल्ली को आने जाने वाली ट्रेनों के समय में भारी फेरबदल हो सकता है। उधर, नंगल रेलवे स्टेशन में तैनात स्टेशन सुपरिटेंडेंट आईब्रेन ने बताया कि श्री आनंदपुर साहिब रेलवे स्टेशन के पास हाई वोल्टेज तार पर पेड़ गिरने से टांग टूटी है। जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ है। कुछ ट्रेनें लेट हुई है। जल्द ही तारों को जोड़कर व्यवस्था सुचारु कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here