Home Una Special स्‍कूटर को बचाते हुए बस दुकान में घुसी, एक की मौत; पुलिस...

स्‍कूटर को बचाते हुए बस दुकान में घुसी, एक की मौत; पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच….

31
0
SHARE

जिला में चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर स्थित ऊना से करीब 10 किलोमीटर दूर गांव त्यूडी में हरियाणा रोडवेज की सोनीपत डिपो की बस कांगड़ा से सोनीपत को जा रही थी। अचानक बस के आगे स्कूटर आ गया। लेकिन बस चालक ने स्कूटर चालक को बचाते हुए किसी के घर के आगे बनी दुकानों में जा घुसी। इस हादसे में स्कूटर सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान पदम चंद शर्मा 78 वर्ष निवासी बसाल के रूप में हुई है।

पदम चंद शर्मा रिटायर्ड शास्त्री अध्यापक थे व पंडिताई का काम करते थे। रविवार को किसी कार्य के लिए गए हुए थे। वहीं बस हादसे के कारण मास्टर सुभाष चंद शर्मा का घर और दुकान भी क्षतिग्रस्त हुआ है। उन्होंने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार ऊना से अंब रोड पर स्थित गांव त्युडी में हरियाणा रोडवेज सोनीपत डिपो की बस संख्या (एचआर 69 जीबी 9992) स्कूटर सवार को बचाते- बचाते एक घर के आगे बनी दुकानों में घुस गई। इस हादसे में स्कूटर संख्या (एचपी 20 वी 4161) पर सवार पदम चंद शर्मा गंभीररूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। जिन्हें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार कराने के बाद आगामी बस का इंतजाम करते हुए भेजा गया हैं।

सोनीपत डिपो की बस कांगड़ा से सोनीपत जा रही थी। हादसे में बस का अगला काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना मिलते ही ऊना पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here