Home फिल्म जगत Movie Jawan का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ रिलीज….

Movie Jawan का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ रिलीज….

190
0
SHARE

‘पठान’ फिल्म के बाद शाहरुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस क्रेजी है. जवान का पहला गाना जिंदा बंदा रिलीज हो गया है जिसमें शाहरुख खान जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस फिल्म के गाने को रिलीज करने का ऐलान किंग खान ने सोमवार की सुबह ही कर दिया था. तब से फैंस इस गाने के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे.

जवान’ फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ (Zinda Banda Song) रिलीज हो गया है. इस गाने में शाहरुख खान इतने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं कि फैंस उन्हें गाने में देखकर गदगद हो रहे हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख खान के इस गाने पर 15 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. इस गाने में कई शहरों से 1000 डांसर्स शामिल हुए हैं. इस गाने को शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर ही रिलीज किया है.

‘पठान’ फिल्म के बाद ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख और एटली लगातार दूसरी बार साथ में काम करेंगे. ‘पठान’ के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद ‘जवान’ को लेकर जो बज बना हुआ है उससे ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी. खास बात है कि इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका और नयनतारा भी एक्शन अवतार में दिखेंगी. इसके अलावा विजय सेतुपति भी फिल्म में दमदार भूमिका निभाएंगे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here