Home फिल्म जगत अबराम के साथ फैन्‍स से मिलने पहुंचे शाहरुख खान….

अबराम के साथ फैन्‍स से मिलने पहुंचे शाहरुख खान….

10
0
SHARE

हिन्दी फिल्म जगत में एक बाहरी व्यक्ति के तौर पर कैरियर की शुरूआत कर भारत के बड़े फिल्मी सितारों में से एक बनने वाले शाहरूख खान का सफर काफी दिलचस्प रहा है और वह अपने जीवन से संतुष्ट रहे हैं. गुरुवार को शाहरुख खान ने अपना 52वां जन्‍मदिन मनाया और परिवार के साथ बर्थडे सेलेब्रेशन के बाद शाहरुख ने गुरुवार को दिन में अपने फैन्‍स से और शाम को मीडिया से बातचीत की. मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में शाहरुख खान ने मीडिया के साथ केक काटा और खुलकर अपने दिल की बात की. इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि उनकी उपलब्धि और सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि वह लोगों के प्रति कितने विनम्र हैं.

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा के अनुसार बर्थडे पर मीडिया से उन्होंने कहा, ‘आप जब इस उम्र में पहुंचते हैं तो आप यह चाहते हैं कि आपके बच्चे स्वस्थ्य हों. पिछले कुछ वर्षों में मेरे सोचने के तरीके और भावनाओं में अंतर आया है. उम्र बढ़ने के साथ मैं आप लोगों समेत सभी के साथ अधिक विनम्र हो रहा हूं. मैं लोगों के प्रति वास्तव में अधिक विनम्र महसूस कर रहा हूं.’ अभिनेता ने कहा कि वह लोगों से अधिक भद्रता और धैर्य के साथ पेश आना चाहते हैं.

बता दें कि दोपहर में शाहरुख खान अपने फैन्‍स से मिले. शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्‍स रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा थे और रात में  फैन्‍स ने उनका केक भी काटा. फैन्‍स से मिलते वक्‍त शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए. शाहरुख ने फैन्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने उन खबरों से भी इनकार किया कि वह ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगे. अभिनेता ने कहा कि इस वक्त उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. इस तरह की खबरें आ रही थी कि ‘वैन हैरी मेट सेजल’ के बाद शाहरुख ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं.

शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में एक फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. शाहरुख की इस पार्टी में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया उपस्थित थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here