Home समाचार हिमाचल प्रदेश चुनाव: रैलियां, रोड शो और गले मिलकर मांगा सहयोग, तीन...

हिमाचल प्रदेश चुनाव: रैलियां, रोड शो और गले मिलकर मांगा सहयोग, तीन दिन शेष

15
0
SHARE

वोटिंगके लिए आज से सिर्फ तीन दिन शेष बचे हैं। ऐसे में प्रत्याशियों ने भी प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हैं। रविवार को भी जहां शिमला शहर में रोड़ शो प्रत्याशियों ने निकाले, वहीं शिमला ग्रामीण में रैलियों का दौर चला। ऐसे में मतदान से पहले प्रत्याशी प्रचार में किसी तरह की काई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इसके लिए मीटिंगों का दौर भी लगातार चल रहा है। इसी तरह से सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रचार खूब तेज चल रहा हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण को आदर्श विधानसभा के तौर पर विकसित किया जाएगा। उन्होंने कि शिमला ग्रामीण के लिए अलग से मेरा अपना घोषणापत्र है। जो एक तरह से यहां के क्षेत्र के विकास का दृष्टि पत्र है।

भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रमोद शर्मा ने गयानी अौर नीन पंचायत में प्रचार किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने जिस तरह का प्यार अभी तक दिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं। जनता की इस भीड़ ने बता दिया है कि भाजपा की सरकार बन रही हैं। मैं भी आपके आर्शिवाद से जीत रहा हूं।

शिमला शहरी से कांग्रेस प्रत्याशी हरभजन भज्जी ने भी प्रचार मेें ताकत झोंक दी हैं। उन्होंने भी शहर में प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि मंैने अपना जीवन शिमला और शिमलावासियों की प्रगति के लिए समर्पित किया है, और अब मैं चाहता हूं कि इस उन्नत शिमला को और सुंदर बनाऊं, जिससे ये पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बना सके।
माकपा प्रत्याशी संजय चौहान ने कृष्णानगर वार्ड में रोड शो किया। इस दौरान संजय चौहान के अलावा पूर्व डिप्टी मेयर टिकेंद्र पंवर, बलबीर पराशर, जगत राम, सोनिया सब्रवाल, किशोरी ढटवालिया, कर्मचंद भाटिया, रवि कुमार, श्याम लाल, नर्मदा, रूचिका, प्रेम, नरेंद्र मौजूद रहे। लोगों को इस दौरान पंपलेट भी बांटें गए।
आजाद प्रत्याशी हरीश जनारथा ने सबसे पहले संजौली के गुरूद्वारे में मथा टेका। इसके बाद वे प्रचार करने के लिए कैथे अनाडेल गए। यहां पर वोटरों ने उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। यहां पर उपस्थित जन समूह को उन्होंने संबोधित भी किया। काफी देर तक वे यहां पर रूके रहे।
भाजपा प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज ने कनलोग इसके आसपास के क्षेत्रों में वोट मांगें। इसके अलावा वे डोर डोर टू कैंपेन करते हुए कनलोग के निचले क्षेत्रों में भी प्रचार किया। इसी तरह उन्होंने एक बैठक को भी संबोधित किया। जिसमें लोगों से वोट देने की अपील की गई। प्रचार में उनके साथ कार्यकर्ता भी जुटे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here