Home फिल्म जगत Bigg Boss 11: शिल्पा के EX बॉयफ्रेंड की एंट्री….

Bigg Boss 11: शिल्पा के EX बॉयफ्रेंड की एंट्री….

31
0
SHARE

टीआरपी के लिए बिग बॉस के सीजन 11 में सारे एंटरटेनिंग मसालों का प्रयोग किया जा रहा है. शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की प्रोफेशनल लड़ाई को शो में मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया गया. अब विकास के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है. विकास को तो शिल्पा काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं लेकिन रोमित के साथ उनकी बॉन्ड‍िंग कैसी होगी ये तो बाद में ही पता चलेगा.

शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे. खबरों के मुताबिक रोमित का घर में आना एक नया ट्विस्ट लेकर आएगा. शिल्पा के साथ ही बाकी घरवालों के लिए भी ये काफी सरप्राइजिंग रहने वाला है.बता दें कि कुछ साल पहले तक शिल्पा शिंदे और टीवी एक्टर रोमित राज रिलेशन में थे. शिल्पा से उम्र में 3 साल छोटे रोमित की मुलाकात शिल्पा से टीवी शो की शूटिंग के दौरान हुई थी. कुछ सालों तक एक दुसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. खबरों कि मानें तो साल 2009 में दोनों की शादी की तारीख तय हो गई थी. यहां तक कि कार्ड भी छप चुके थे लेकिन शिल्पा शिंदे ने रोमित से अपनी शादी तोड़ दी थी.

फिर करीब 7 साल बाद शिल्पा ने शादी तोड़ने की वजह बताते हुए कहा था कि शादी होने के कुछ दिनों पहले ही उन्हें अहसास हुआ कि रोमित के साथ उनकी अंडरस्टैडिंग नहीं बनेगी और वो एडजस्टिंग हसबैंड नहीं साबित होगं. शिल्पा का कहना था कि रोमित ने उनके परिवार के साथ बदसलूकी भी की थी. अब देखना मजेदार होगा कि इतने सालों के बाद शिल्पा और रोमित का आमना-सामना कैसा होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here