Home ऑटोमोबाइल 14 को लॉन्च हो रही है Scorpio Facelift…

14 को लॉन्च हो रही है Scorpio Facelift…

28
0
SHARE

Scorpio एक भारत में काफी पॉपुलर SUV है. स्वदेशी ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अब इस SUV का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है. 14 नवंबर को इसे लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इससे पहले इसकी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं. इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि कैसे कंपनी ने इसे अलग लुक दिया है.

नई स्कॉर्पियो की जो तस्वीर लीक हुई है वो रियर, साइड और फ्रंट की है. गाड़ी वाड़ी वेबसाइट पर इसे पब्लिश किया गया है. फ्रंट में बिल्कुन नए डिजाइन ग्रिल है जो काफी आक्रामक लग रहा है. हाल ही में भारत में जीप कंपस लॉन्च हुई है और इसका फ्रंट ग्रिल कमोबेश वैसा ही लग रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह नए फीचर्स के साथ आएगी और एक्टीरियर डिजाइन में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे . इस SUV में 2.2 लीटर mhawk डीजल इंजन ही होगा, लेकिन इसका दूसरा वैरिएंट भी आ सकता है.

साइड में कोई बड़े बदलाव नहीं दिख रहे हैं, लेकिन रियर में कुछ बदलाव जरूर हैं. उदाहरण के तौर पर टेल लैंप्स बदला गया है. इंटीरियर में भी बदलाव किए जाएंगे मसलन, अब नेक्स्ट जेनेरेशन स्कॉर्पियो में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें कंपनी एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले का सपोर्ट दिया जा सकता है.
महिंद्रा की अगली एसयूवी स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिए जाने की ही उम्मीद है . हालांकि उम्मीद है कि इस बार एक ऑप्शन भी मिले जिसमे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा. बहरहाल अब इसके बारे में पूरी जानकारी तो 14 को ही मिलेगी जिसमें अब सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here