Home क्लिक डिफरेंट कुत्‍ते के कान में डोनाल्‍ड ट्रंप, एक ट्वीट ने किया वायरल…..

कुत्‍ते के कान में डोनाल्‍ड ट्रंप, एक ट्वीट ने किया वायरल…..

34
0
SHARE

जेड रॉबिन्सन नाम के एक शख्‍स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्‍वीर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस तस्‍वीर में एक कुत्‍ते का कान नजर आ रहा है जिसकी बनावट कुछ इस तरह की है कि उसे देखने पर ट्रंप के चेहरे की छवि नजर आती है। इस तस्‍वीर को देख कर लोग ट्रंप पर अनोखे कमेंट कर रहे हैं, और ये मान रहे हैं कि वाकई दिखाई दे रही आकृति में उनके चेहरे का आभास हो रहा है।

मिले हजारों लाइक्‍स

इस कुत्‍ते के कान की ये तस्‍वीर जैसे ही ट्विटर पर डाली गई फौरन की लोगों की नजर में आ गई। बीते 6 नवंबर को शेयर की गई इस तस्‍वीर को एक घंटे के अंदर ही करीब 13,000 रिट्वीट और 32,000 लाइक्स मिल चुके थे। तब से अब तक ये संख्‍या बढ़ती जा रही है। हालाकि ये पहला मौका नहीं है जब डोनाल्‍ड ट्रंप को अजीब बातों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हो।

हाल के दिनों में कई बार ट्रोल हुए ट्रंप 

कुछ किस्‍से तो बिलकुल ताजे हैं जब अमेरिकी राष्‍ट्रपति सोशल मीडिया पर ट्रोल किए गए। जापान के दौरे पर गए ट्रंप वहां के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ मछलियों को दाना डाल रहे थे और उन्‍होंने एक ही बार में सारे दाने डाल कर अपनी हंसी उड़वा ली जबकि साथ खड़े आबे मछलियों को एक एक करके दाना खिला रहे थे। इसी तरह वो ट्वीटर पर ऑनर शब्‍द की स्‍पेलिंग गलत लिख कर भी ट्रोल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here