Home राष्ट्रीय Jio phone लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा….

Jio phone लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा….

58
0
SHARE

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने आज बहुप्रतीक्षित जियो फीचर फोन (Jio Feature Phone) लॉन्च कर दिया. जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं. उन्होंने कहा कि जियो फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा.

अब तक के इस सबसे धमाल फीचर फोन का ऐलान करते हुए इसकी इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है. जियो कस्टमर्स को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ यह फ्री में मिलेगा. रिलायंस जियो का यह फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी यूज कर सकते हैं.

जियो का यह अनलिमिटेड डाटा के इस्तेमाल की सुविधा देगा. जियो 153 रुपये में जियो फोन ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा की सुविधा देगा. जियो का यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही उन्होंने अगले कुछ समय तक जियो की योजनाओं के बारे में बताया. 24 और 54 रुपये का वीकली और दो दिन वाला प्लान भी इस दौरान लॉन्च किया गया.

लॉन्च किया 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी
जियो फीचर फोन के ऐलान के साथ ही कंपनी ने 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी भी लॉन्च कर दिया. जियो फोन में टीवी केवल की भी सुविधा होगी. इस फोन को किसी भी टीवी से कनेक्ट कर टीवी देख सकेंगे. इस मौके पर वह और दर्शकों के बीच बैठीउनकी मां भावुक हो उठीं.  

636362365400285785.

‘2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज’
उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो ने कनेक्टिवीट, कवरेज और डेटा इस्तेमाल के मामले उदाहरण पेश किया. डेटा के मामले में अमेरिका और चीन को पछाड़ दिया. रिलायंस जियो के साथ जल्द ही देश के 99 प्रतिशत ग्राहक जुड़ेंगे. उन्होंने कहा, जियो की वजह से 2जी कवरेज से ज्यादा होगा देश में 4G कवरेज.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here