Home स्पोर्ट्स INDvSL 1st TEST: फिर शुरू हुई बारिश, टॉस होने में होगी और...

INDvSL 1st TEST: फिर शुरू हुई बारिश, टॉस होने में होगी और देरी….

25
0
SHARE

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेला जा रहा है। बारिश के चलते टॉस में देरी हो रही है। सुबह कुछ देर बारिश नहीं हुई, लेकिन टॉस से थोड़ी देर पहले ही बारिश शुरू हुई और मैदान को कवर्स से ढकना पड़ा। बीच में बारिश रुकी, लेकिन कुछ ही देर में फिर से बारिश शुरू हो गई।

मैच से पहले कोलकाता में लगातार दो दिन बारिश हुई। हालांकि आज सुबह से बारिश नहीं हुई थी। मौसम विभाग की माने तो मैच के पहले तीन दिन बारिश होने की आशंका जताई जा रही है।

श्रीलंका के लिए ये सीरीज आसान नहीं होगी, हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। भारत की बात करें तो श्रीलंका को यहां अभी भी अपनी पहली टेस्ट जीत का इंतजार है। श्रीलंका ने भारत में 17 मैच खेले हैं, जिसमें से 7 ड्रॉ और 10 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

भारतः के.एल. राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

श्रीलंकाः दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डिसिल्वा, दिनेश चांदीमल, एंजलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, दाशुन शनाका, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, रंगना हेराथ, विश्व फर्नांडो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here