Home फैशन पार्टी सीज़न का नया ट्रेंड हैं ये एथनिक गाउन्स, आपको देंगे एलीगेंट...

पार्टी सीज़न का नया ट्रेंड हैं ये एथनिक गाउन्स, आपको देंगे एलीगेंट लुक….

26
0
SHARE

फंक्शंस हो या पार्टी, एथनिक वेयर हर जगह अच्छे लगते हैं. अगर आप भी कोई पार्टी अटेंड करने की सोच रही हैं और इसके लिए अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज़ हैं तो हम आपकी मदद करते हैं. इस बार क्यों ना साड़ी और लहंगे से कुछ अलग ट्राय किया जाए? इस बार आप अपने वॉर्डरोब में एथनिक गाउन शामिल करें और बन जाएं फंक्शन की डीवा. एथनिक गाउन को कैरी करने में भी आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. ये स्टाइल के साथ-साथ आपको कंफर्ट भी देगा. हम आपको दिखाते हैं एथनिक गाउन्स की कुछ खास डिज़ाइन्स!

शीयर डिटेलिंग एथनिक गाउन

नाइट पार्टी के लिए ये रॉयल ब्लू गाउन परफेक्ट है. इस पर गोल्डन मोटिफ्स दिए गए हैं. ऊपर से शीयर डिटेलिंग वाला ये गाउन आपको हैवी लुक देगा.

दिन के फंक्शन के लिए ये केप स्लीव्ज़ कोल्ड-शोल्डर गाउन पहनें. ये बिल्कुल सिंपल है और कमर पर गोल्डन एम्बेलिश्मेंट दिया गया है, जो बेल्ट जैसा लुक दे रहा है. केप स्लीव्ज़ वाला ये गाउन आपको ट्रेंडी लुक देगा.

क्लासी लुक के लिए आप ये पिच कलर का गाउन पहनें. अगर आप डीप नेक या स्लीवलेस में कंफर्टेबल नहीं हैं तो ये गाउन परफेक्ट है. इसकी नेक और शोल्डर पर हैवी डिटेलिंग दी गई है.

सगाई या रिसेप्शन जैसे फंक्शंस के लिए आप ये हैवी एम्बेलिश्ड एथनिक गाउन पहनें. इसके साथ झुमके या स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी करें.

मेहंदी फंक्शन में ये ग्रीन कलर का फ्लोरल गाउन पहनें. इसे आप स्टेटमेंट ईयररिंग्स या नेकलेस से एक्सेसराइज़ करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here