Home हिमाचल प्रदेश युवती की हत्या पर बवाल गुस्साई भीड़ ने की आगजनी, NH-7 पर...

युवती की हत्या पर बवाल गुस्साई भीड़ ने की आगजनी, NH-7 पर लगाया जाम…

6
0
SHARE
सुबह करीब 11 बजे के सैकड़ों की संख्या में महिलाओं सहित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया और कई जगह आगजनी को अंजाम दिया। लिहाजा स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई है। डीएसपी प्रमोद सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है। ग्रामीण इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर ग्रामीण बेहद खफा हैं और कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।
बता दें कि परिजनों समेत पूरे गांव के लोग इस घटना को हत्याकांड करार दे रहे हैं। शनिवार देर रात भी गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए थे। पुलिस विभाग समेत आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग मामले में निष्पक्ष जांच और आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मामले में लीपापोती की कोशिश की जा रही है, जबकि मामला सीधे तौर से हत्या का है।
लोगों का आरोप है कि लड़की को ढूंढने में पुलिस द्वारा जानबूझ कर ढिलाई बरती गई, जिसके कारण कई सबूत भी नष्ट हो गए हैं। मामले के विरोध में पुरूवाला क्षेत्र के सैकड़ों लोग  सड़कों पर उतर आए हैं। इतनी संख्या में लोगों के सड़कों पर उतरने से क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

इसी बीच कथित आरोपियों का पूरा परिवार फरार हो गया है। परिजनों ने सीधे तौर पर पुलिस पर आरोपियों से मिले होने और जानबूझ कर युवती की तलाश में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है। युवती के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here