Home फिल्म जगत ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर रिलीज, ‘सुपरहीरो’ के रोल में अक्षय…..

‘पैडमैन’ का नया पोस्टर रिलीज, ‘सुपरहीरो’ के रोल में अक्षय…..

34
0
SHARE

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्टर शेयर किया. उन्होंने इसका कैप्शन दिया- सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी 2018 को. ये कहानी रियल लाइफ पर आधारित है. पोस्टर में अक्षय रुइयों के ढेर पर खड़े नजर आ रहे हैं. यह सेनेटरी नेपकिन बनाने का सेटअप लग रहा है.रविवार को अक्षय ने ट्विटर पर बताया था कि वो कल पोस्टर रिलीज करेंगे. इसमें उनका आधा चेहरा ही नजर आ रहा था. पूरा लुक आज रिलीज किया गया है.

मध्यप्रदेश और मुंबई में शूट हुई इस फिल्म का निर्देशक आर. बाल्की कर रहे हैं. फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी. ट्विंकल खन्ना ने पैडमैन को प्रोड्यूस किया है. अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म दी है.

ये फिल्म अरणांचलम के जीवन पर है. वे कोयमंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी. ट्विंकल खन्ना ने ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है. यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था- ‘इस फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने दिया था. मेरे अंदर इस फिल्म के लिए मोटिवेशन मेरे घर की महिलाओं से आया. ट्विंकल महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में मुझसे बात करती हैं. भारत में आज भी 91% महिलाएं पैड की इस्तेमाल नहीं करती हैं, क्योंकि उनके पास इसके लिए पैसे नहीं हैं. इसकी समस्या टॉयलेट से भी ज्यादा गंभीर है.’ फिल्म का बजट 35-40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बीच में ऐसी खबरें आ रही थी कि प्रोडक्शन हाउस पैसों की समस्या से जूझ रहा है, लेकिन ये बातें महज अफवाह थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here