Home फिल्म जगत खानदानी पैलेस में होगा तैमूर के जन्मदिन का जश्न, ……

खानदानी पैलेस में होगा तैमूर के जन्मदिन का जश्न, ……

33
0
SHARE

ठीक तीन दिन बाद यानी 20 दिसंबर को तैमूर का जन्मदिन है. 20 दिसंबर को तैमूर एक साल के हो जाएंगे. बॉलीवुड के सबसे  टॉप स्टार किड कहे जाने वाले तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन भी खास होने वाली है.तैमूर अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के प्लान को लेकर मीडिया में कई दिनों से खबरें छाई हुईं हैं. खबरों के मुताबिक सैफ और करीना अपने क्यूट किड का पहला बर्थडे पटौदी पैलेस में मनाने जा रहे हैंइंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक सैफ और करीना शनि‍वार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से पटौदी पैलेस के लिए रवाना हो गए. बता दें सैफ अली खान का ये खानदानी पटौदी पैलेस  हरियाणा के गुड़गांव में पटौदी नाम की जगह पर स्थि‍त है

सैफ और करीना के साथ तैमूर भी नजर आए. तैमूर अपने पापा की गोद में एक बार मीडिया अंटेंशन लूटते दिखे.खानदानी पटौदी पैलेस के लिए रवाना हुए सैफ करीना फ्रैश लुक में नजर आए. करीना कपूर का फॉर्मल सूट जैकेट में अंदाज बेहद शानदार दिखा.पापा सैफ अली के साथ तैमूर खान का मिलता जुलते स्टाइल से नजरें हटाना मुश्किल था.कुछ दिन पहले ही करीना कपूर की एक्ट्रेस ब‍हन करिश्मा कपूर ने तैमूर की बर्थडे प्लानिंग को लेकर खुलासा किया था. करि‍श्मा ने कहा था कि तैमूर के जन्मदिन के जश्न की प्लानिंग पटौदी पैलेस में करने का मन बनाया जा रहा है. ये बर्थडे बैश करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ ही होगाकुछ दिन पहले ही तैमूर मॉम करीना संग रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा की बर्थडे पार्टी में नजर आए थे.

आए दिन अपने नए लुक्स से फैन्स को कायल करने वाले इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट किड तैमूर को उनके फर्स्ट बर्थडे पर देखने का सभी को इंतजार हैपहले बर्थडे पर तैमूर की नई तस्वीरों का इंतजार रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here