Home राष्ट्रीय गुजरात चुनाव के बाद राहुल गांधी सबसे पहले की सोमनाथ मंदिर पहुँचे…

गुजरात चुनाव के बाद राहुल गांधी सबसे पहले की सोमनाथ मंदिर पहुँचे…

23
0
SHARE

राहुल गांधी हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गये थे जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था.

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज से गुजरात के दौरे पर हैं. राज्य में पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं, नए विधायकों से मुलाकात तो करेंगे लेकिन गुजरात की जमीं पर कदम रखते ही वह सबसे पहले ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के लिए गएराहुल गांधी ने अपने गुजरात चुनाव के बाद के इस तीन दिवसीय गुजरात दौरे की शुरूआत गिर सोमनाथ जिले में स्थित सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के साथ की है. राहुल गांधी हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गये थे जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था.

इससे पहले जब राहुल सोमनाथ मंदिर गये तो एक विवाद पैदा हो गया था क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर हिंदू वाले कालम में दर्ज किया गया था. बाद में कांग्रेस ने स्पष्ट किया था कि पार्टी की ओर से मंदिर के रजिस्टर में यह दर्ज नहीं किया गया था. बता दें कि वहइ स दौरे राज्य में पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं, नए विधायकों से मुलाकात करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here