Home फिल्म जगत बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां...

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया….

7
0
SHARE

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर उनकी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि, अनिल कपूर को अपने पिता के रूप में पाकर वो खुद को किस्मत वाली मानती हैं. साथ ही सोनम ने अपने पिता के साथ की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.सोनम ने ट्वीट में लिखा, “उस व्यक्ति को जन्म दिन मुबारक, जिसने मुझे अपने विश्वास के लिए लड़ना और सपनों का लगातार पीछा करना सिखाया. आपके बिना मैं आज उसका आधा भी नहीं बन पाती जितनी आज हूं और इसके लिए आपको मैं बेहद प्यार करती हूं.

” सोनम ने कहा कि, “दुनिया में आप जैसा कोई नहीं है, जो आप की तरह मुझे समझता है, इसके लिए आप की आभारी हूं. जन्म दिन मुबारक हो डैडी, आप सच्चे ‘रत्न’ हैं और मैं अपने जीवन में आप के होने को भाग्यशाली मानती हूं.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “मैं जो आज हूं आपकी वजह से हूं और आपकी प्रतिभा, निष्ठा और समर्पण से प्रेरित होती रहूंगी. मैं आप जैसा पिता पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं.”

बात करे सोनम के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में सोनम अक्षय के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here