Home फिल्म जगत इनकी शादी का ऐलान वाला ट्वीट बना ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’….

इनकी शादी का ऐलान वाला ट्वीट बना ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’….

25
0
SHARE
माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ओर से जारी बयान के मुताबिक, अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया था। उनके इस ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर भी थी। उन्होंने लिखा था, ‘‘ आज हमने एक दूसरे से हमेशा साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है। हम इस बात को आप सभी के साथ साझा कर बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार और चाहने वालों के प्यार और दुआओं ने इस दिन को और खास बना दिया है। हमारी इस यात्रा में हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।’’विराट ने इसी पोस्ट से अपनी शादी की पुष्टि की थी लेकिन उन्होंने दूसरी तस्वीर साझा की थी।
टि्वटर पर इस साल पुरूष हस्तियों में सबसे ज्यादा सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान के बारे में बात की गई। इस सूची में अमिताभ बच्चन, संगीतकार ए आर रहमान, अक्षय कुमार और वरूण धवन भी शामिल हैं।

दीपिका पाडुकोण टि्वटर पर सबसे ज्यादा बात करने वाली महिला अभिनेत्रियों की सूची में शीर्ष पर है। उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ विवादों में आ गई है और रिलीज नहीं हो पाई है।

इस सूची में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडणेकर भी शामिल हैं।

शाहरूख की ‘रईस’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई हो मगर उनकी फिल्म के बारे में टि्वटर पर सबसे ज्यादा बात की गई है।

अक्षय की हिट फिल्म ‘ टॉयलेट : एक प्रेम कथा’, रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल एगेन’ और रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ उन शीर्ष 10 फिल्मों में शामिल हैं जिन पर सबसे ज्यादा बात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here