Home फिल्म जगत शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर...

शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं….

7
0
SHARE

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है. शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं. इस बीच शाहिद कपूर एक नए विवाद में फंस गए हैं. यह विवाद शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती से जुड़ा नहीं है बल्कि उनकी रियल लाइफ से जुड़ा है. इन दिनों शाहिद कपूर अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. शाहिद कपूर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मीरा राजपूत के रिलेशन पर बात करते हुए बहुत कुछ कहा.

शाहिद कपूर ने अपने रिश्ते पर बड़े ही बोल्ड और मजाकिया अंदाज में कहा था कि, “मेरी लाइफ में सबसे ज्यादा मजाकिया वाकया था कि 18 साल की उम्र में मुझे आइडिया नहीं था कि मैं जिस लड़की से शादी करूंगा उसकी उम्र उस वक्त 5 साल रही होगी. शाहिद ने आगे यह भी कहा कि यह मेरे लिए सबसे ज्यादा नॉटी चीज थी.”

शाहिद कपूर के इस बयान पर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है. शाहिद कपूर के इस बयान पर भड़के एक यूजर ने लिखा है कि इसमें इतना ड्रमैटिक होने की क्या जरूरत है, और फनी क्या हैं? तो वहीं दूसरे यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि पहले भी ये इस तरह की बकवास कर चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर इस तरह का बयान दिया है. शाहिद इससे पहले भी अपने बयान में कह चुके हैं कि वो मीरा राजपूत के दूसरे हसबैंड हैं. हालांकि शाहिद ने आगे यह भी कहा कि मीरा के पहले पति उनका फोन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here