Home Una Special लड्डू बांटकर मनाई कंवर के मंत्री बनने की खुशी, फोडे़ पटाखे…

लड्डू बांटकर मनाई कंवर के मंत्री बनने की खुशी, फोडे़ पटाखे…

26
0
SHARE

कुटलैहड़ विस के विधायक विरेंद्र कंवर को प्रदेश भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री पद मिलने पर जिला वासियों में खुशी की लहर है। ताजपोशी पर क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। सुबह शिमला में 11 बजकर 47 मिनट पर जैसी ही कंवर का नाम मंत्रिमंडल में शामिल होने का एलान हुआ। वैसे ही उनके गृह क्षेत्र में थानाकलां और उपमंडल बंगाणा में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर खुशी मनाई।

सुबह से व्हाट्सऐप और फेसबुक पर कंवर बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं कई कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर कंवर की साथ खींची फोटो को अपलोड कर अपनी नजदीकियां जाहिर कीं। कंवर के घर से पत्नी, बेटा, बेटी शपथ समारोह में भाग लेने के लिए शिमला में उपस्थित रहे। सैकड़ों कार्यकर्ता शपथ समारोह में भाग लेने के लिए गए हैं। क्षेत्र में मंत्री पद के लिए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कंवर को आईपीएच या कृषि विभाग मिल रहा है, हालांकि, अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है। वहीं लोगों में मंत्री पद मिलने को लेकर दीवाली सा माहौल बन गया है।

लोगों में रमेश वशिष्ठ, जोगेंद्र राणा, पूर्व प्रधान मोती लाल, रामपाल वशिष्ठ, प्रेम चंद, मंगल सिंह, अमर चंद, अमित कुमार, जसमेर सिंह, नरेंद्र वशिष्ठ, धर्मपाल, शिशिन ठाकुर, अजय कुमार, राजेंद्र सिंह, सुरजीत सिंह, प्रकाश चंद, रणजीत सिंह का कहना है कि कुटलैहड़ क्षेत्र पर जो पिछड़ेपन का दाग लगा है। अब वीरेंद्र कंवर के कैबिनेट मंत्री बनने से अवश्य मिट जाएगा। मंत्री बनने से क्षेत्रवासियों में बंगाणा में रोजगार कार्यालय, मिनी सचिवालय, बस अड्डा, अग्निशमन केंद्र, पानी की व्यवस्था, पर्यटन का विकास, मेडिकल कॉलेज के निर्माण की आशाएं बढ़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here