Home ऑटोमोबाइल लॉन्च से पहले सामने आई नई स्विफ्ट की तस्वीरें..

लॉन्च से पहले सामने आई नई स्विफ्ट की तस्वीरें..

49
0
SHARE

घरेलु कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी नई स्विफ्ट कार पेश कर सकती है. कंपनी की इस नई अपकिंग स्विफ्ट कार को मुंबई में स्पॉट किया गया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि मारुती की इस नई कार को लॉन्चिंग से पहले मुम्बई के करीब लोनावाला में एक टीवी कमर्शियल शूट के दौरान स्पॉट किया गया है. इस कार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी नई स्विफ्ट कार को नए साल की शुरुआत में यानी जनवरी में लांच कर सकती है.

जनवरी 2018 से भारतीय बाजारों में दस्तक देने जा रही इस कार की अनुमानित कीमत 5 लाख रुपये(दिल्ली एक्स शो रूम) से स्टार्ट हो सकती है. वहीं अगर इस कार के फीचर्स की बात कि जाए तो कंपनी इस कार को पेट्रोल व डीजल दोनों ही वैरिएंट में उतार सकती है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि मारुती इस नई स्विफ्ट के इंजन में कोई परिवर्तन नहीं करेगी.

नए मॉडल में भी पुराने मॉडल वाला ही इंजन पेश किया जा सकता है. नई स्विफ्ट के पेट्रोल वैरियंट में 1.2 लीटर का VVT इंजन और डीजल वैरियंट में 1.3 लीटर का DDiS इंजन दिया जा सकते है. कंपनी ने अपने इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here