Home फिल्म जगत Movie ‘Zero’ टीजर ….

Movie ‘Zero’ टीजर ….

5
0
SHARE

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ सोशल मीडिया से लेकर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें पहली बार दर्शक अपने पसंदीदा स्टार को बौने के अवतार में देख पा रहे हैं. आनंद एल राय की शाहरुख स्टारर फिल्म ‘जीरो’ का टीजर नए साल के मौके पर रिलीज हुआ. 1 मिनट के टीजर में शाहरुख खान जमकर थिरकते दिख रहे हैं. हालांकि, वीडियो में सिर्फ और सिर्फ एसआरके की झलक दिख रही है. हालांकि, इसे गौर से देखा जाए तो आपको इसमें कैटरीना कैफ का दीदार भी होगा.

शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं.

शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो.” उन्होंने कहा, “यद्यपि फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है.”फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी. इन तीनों स्टार्स को साल 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक साथ देखा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here