Home हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद ठियोग मंडल भाजपा ने 7 भितरघातियों के नाम...

विधानसभा चुनाव के बाद ठियोग मंडल भाजपा ने 7 भितरघातियों के नाम भेजे…

9
0
SHARE

विधानसभा चुनाव के बाद ठियोग मंडल भाजपा ने राकेश वर्मा की हार के कारणों पर मंथन शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मंडल अध्यक्ष दीप राम वर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व CM को भितरघातियों की सूची भेजी है। इस सूची में 7 नाम बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ठियोग कुमारसैन के कुछ दिग्गज भाजपा नेता इसमें शामिल हैं। इन पर पार्टी प्रत्याशी राकेश वर्मा के खिलाफ कार्य करने के आरोप लगे हैं। इन पर आरोप है कि इन्होंने पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार से दूरी बनाए रखी।

मंडल की ओर से इस तरह की कार्रवाई से ठियोग मंडल भाजपा में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने भी पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए युवा नेता अतुल शर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था। पार्टी प्रत्याशी दीपक राठौर के खिलाफ कार्य करने पर कार्रवाई हुई है।

उल्लेखनीय है कि ठियोग में पार्टी प्रत्याशी राकेश वर्मा को करीबी मुकाबले में 1983 वोटों से माकपा प्रत्याशी राकेश सिंघा ने पराजित किया है। राकेश वर्मा की लगातार ये दूसरी हार है। राकेश की हार के कारणों में भितरघात एक कारण माना जा रहा है। बहरहाल इस सूची में कौन-कौन भितरघाती शामिल हैं, अभी तक नाम सार्वजनिक नहीं हो पाए हैं, लेकिन इन नामों पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here