Home Bhopal Special 94.3 माय एफ एम के जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 के लिए...

94.3 माय एफ एम के जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 के लिए हजारों की संख्या में नॉमिनेशंस आए।…

23
0
SHARE

भोपाल: नॉमिनेशन फाईल करने की आखिरी तारीख 23 दिसंबर थी। हर साल की तरह इस साल भी 94.3 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान करने वाला है, जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं। जियो दिल से अवार्ड्स शिक्षा,बाल कल्याण और विकास, खेल, पर्यावरण, स्वास्थ एवं स्वच्छता, जनसेवा एवं सामाजिक आर्थिक विकास, कला और संस्कृति, महिला कल्याण एवं विकास जैसी कैटेगरीज में दिए जाते हैं। इस साल ये अवार्ड्स एंटरटेनमेंट और लिट्रेचर की फील्ड को मिलाकर 10 कैटेगरीज में दिए जाएंगे।इस साल जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 प्रेजेंटिंग स्पांसर के रूप में एलआईसी ऑफ इंडिया, गिफ्ट पार्टनर के रूप में बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग, को प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर के रूप में राम कृष्णा केयर हॉस्पिटल और सुप्रीम पाइप्स जुड़ गए हैं।

जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 के तीन जूरी मेम्बर्स में से पहले है, सुप्रसिद्ध ओलिंपिक हॉकी प्लेयर मोहम्मद समीर दाद। दुसरे हैं, दैनिक भास्कर डॉट कॉम और मराठी ऑनलाइन पोर्टल दिव्य भास्कर डॉट कॉम के एडिटर अनुज खरे। वह पिछले 21 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना अभूतपूर्व योगदान दे रहे है। अनुज खरे प्रख्यात जर्नलिस्ट, व्यंग्यकार और लेखक भी है।-जूरी पेनल के तीसरे जूरी AIIMS में रेडियोलोजी डिपार्टमेंट के हेड डॉक्टर राजेश मालिक।

इन्हें चिकित्सा क्षेत्र में सराहनीय योगदान हेतु इन्हें 150 राष्ट्रीय और अन्ताराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके है।इस ज्यूरी पैनल द्वारा एक से बढ़कर एक, आप के शहर के कुछ दिल से जीने वाले, और समाज को बदलने के लिए कदम उठाने वाले फाइनलिस्ट जल्द ही आप के सामने होंगे। तो सुनते रहिये 94.3 माय एफएम। चलो आज कुछ अच्छा सुनते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here