Home फिल्म जगत दाऊद के ‘दामाद’ से लेकर बिहार की ज्योति तक, फिनाले में नहीं...

दाऊद के ‘दामाद’ से लेकर बिहार की ज्योति तक, फिनाले में नहीं दिखे ये 6 Ex-कंटेस्टेंट्स….

18
0
SHARE

बिग बॉस-11′ का फिनाले रविवार को हुआ जिसकी विनर शिल्पा शिंदे बनीं। घर से बेघर हो चुके कई कंटेस्टेंट भी फिनाले में पहुंचे। लेकिन इसी सीजन के कई ऐसे एक्स-कंटेस्टेंट भी रहे,जो फिनाले में नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स की मानें तो इन एक्स-कंटेस्टेंट्स को फिनाले के लिए इनवाइट ही नहीं किया गया।

जो एक्स-कंटेस्टेंट्स फिनाले के दौरान नजर आए उनमें हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, अर्शी खान, आकाश ददलानी, ढिंचैक पूजा, बेनाफशा सूनावाला, बदंगी कालरा, प्रियंक शर्मा और लव त्यागी के नाम शामिल है।

जुबैर खान (मुंबई)
खुद को दाऊद के ‘दामाद’ बताने वाले जुबैर खान को पहले ही सप्ताह सलमान खान ने घर से बाहर निकाल दिया था। उन पर दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया था। होस्ट सलमान खान ने जुबैर को कुत्ता तक कह डाला था। वहीं, जुबेर सलमान खान के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने भी गए थे। माना जा रहा है कि इसी विवाद के चलते वो शो में नजर नहीं आए

ज्योति कुमारी (बिहार)
बिहार की ज्योति कुमारी चौथे हफ्ते में ही शो से बाहर हो गई थीं। ज्योति के लिए ये एक झटका था। घर से बाहर आते ही उन्होंने बताया था, “इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे। इसलिए ऐसा हो गया। हमें लग रहा था कि लव बाहर जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

शिवानी दुर्गा (उत्तर प्रदेश)
साध्वी शिवानी दुर्गा ‘बिग बॉस 11’ की उन कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं, जो जल्दी ही घर से बेघर हो गई थी। वे महज 14 दिन ही शो में रह पाई थी। वो भी फिनाले में नजर नहीं आईं।

सब्यसाची सतपति (उड़ीसा) 
उड़ीसा के रहने वाली सब्यसाची सतपति डांसर और वीडियो जॉकी हैं। 41 दिन ‘बिग बॉस’ के घर में रहने के बाद 42वें दिन सब्यसाची का इविक्शन हो गया था। फिनाले के लिए उन्हें भी नहीं बुलाया गया।

महजबीं सिद्दिकी (हरियाणा)
हरियाणा की रहने वाली महजबीं हाउस वाइफ हैं। लेकिन उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट शो में पार्टिसिपेट किया। 42वें दिन वे शो से बाहर हो गईं। उम्मीद थी कि वे फिनाले में नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

लुसिंडा निकोलस (ऑस्ट्रेलिया)
ऑस्ट्रेलियन मॉडल लुसिंडा निकोलस ने पहले ही दिन घर में एंट्री ली थी। लेकिन वे महज 14 दिन वहां रह पाईं और 15वें दिन उनका इविक्शन हो गया। फिनाले के दौरान वे भी कहीं नजर नहीं आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here