Home ऑटोमोबाइल Mahindra के इस बाइक की बुकिंग शुरू, ₹5 हजार में होगी बुक….

Mahindra के इस बाइक की बुकिंग शुरू, ₹5 हजार में होगी बुक….

6
0
SHARE

Mahindra अपनी फ्लैगशिप टू-व्हीलर मोजो का एक सस्ता मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. इस नई बाइक का नाम UT300 रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे डीलरशिप पर पहुंचाना भी शुरू किया जा चुका है. इसके अलावा कुछ आउटलेट्स पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. इसे बुक करने के लिए ग्राहकों को 5 हजार रुपये का भुगतान करना होगा.

बाइक की डिलीवरी फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू हो सकती है. Mahindra Mojo की बात करें तो इसकी कीमत 1.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. जबकि नई बाइक UT300 को 20 हजार रुपये कम में लॉन्च किया जा सकता है. यानी नई बाइक के लिए ग्राहकों को लगभग 1.5 लाख रुपये चुकाने होंगे.

Mahindra की ओर से UT300 में 295CC का इंजन दिया जाएगा. इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम की जगह कार्बोरेट दिया जाएगा. इंजन को फाइन ट्यून किया जाएगा, जिससे कि इसका पावर और टॉर्क भी बदल सकता है. नई बाइक में जो बदलाव प्रमुख रूप से दिखेंगे वो है, इनवर्टेड फॉर्क्स की जगह टेलिस्कोपिक फॉर्क्स.

 इसके अलावा स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में नई मोजो में दो साइलेंसर की जगह एक ही साइलेंसर दिया जाएगा. बाजार में आने के बाद इस बाइक का मुकाबला Bajaj Dominar 400 से रहेगा. नई बाइक के फ्रंट और रियर टायर में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here