Home फिल्म जगत टूटे हुए रिश्ते को फिर संवारेंगे ऋतिक और सुजैन…

टूटे हुए रिश्ते को फिर संवारेंगे ऋतिक और सुजैन…

5
0
SHARE

कहते है जिसे सच्चा प्यार होता है वह दूर रहकर भी दूर नहीं हो पाते है. जी हाँ है ठीक ऐसा हो रहा है अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच. गौरतलब है कि, रितिक रोशन और सुजैन खान की शादी टूटने के बाद ये एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन फिर भी वह हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आये है.

खास बात यह है कि, वह दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते और इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े. लेकिन हाल ही में ऋतिक के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि, ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी करने जा रहे है. उनका कहना है कि, रितिक और सुजैन एक-दूसरे से आज भी बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लगता है कि वे अलग-अलग रहकर पूरी जिंदगी नहीं गुजार सकते. जिसके चलते रितिक और सुजैन एक बार फिर अपने रिश्ते को दोबारा मौका देना चाहते है.

बता दे कि हाल ही में ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर सुजैन खान ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. दिलचस्प बात ये है कि, ये खबर सुनकर ऋतिक और सुजैन के फैन खुशी से झूम उठेंगे. हालांकि ऐसा बहुत ही कम होता है कि, जब दो लोग एक दूसरे से अलग होने के बाद फिर साथ आते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here