Home हिमाचल प्रदेश CM श्री जय राम ठाकुर 8 और 9 फरवरी को करेंगे विधायक...

CM श्री जय राम ठाकुर 8 और 9 फरवरी को करेंगे विधायक प्राथमिकताओं की बैठक….

8
0
SHARE
मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में वार्षिक बजट 2018-19 में विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण के लिए बैठकों का आयोजन 8 व 9 फरवरी, 2018 को हिमाचल प्रदेश सचिवालय शिमला में आर्मजडेल भवन के कांफ्रेंस हॉल में किया जाएगा।
प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि विधायकों की प्राथमिकताओं पर बैठक में विचार किया जाएगा ताकि उन्हें आगामी बजट में शामिल किया जा सके।
उन्होंने कहा कि सोलन, सिरमौर और शिमला जिलों की बैठक 8 फरवरी, 2018 को प्रातः 10ः30 बजे से दोपहर 1.30 जबकि मंडी, कुल्लू और बिलासपुर जिला के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे तक की जाएगी।
उन्होंने कहा कि कांगड़ा, लाहौल व स्पीति तथा किन्नौर जिला के विधायकों की बैठक 9 फरवरी 2018 को प्रातः 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक की जाएगी जबकि चंबा, ऊना और हमीरपुर जिलों के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर बाद 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे की तक जाएगी।
उन्होंने कहा कि विधायकों से उनके निर्वाचन क्षेत्र से सम्बन्धित सड़कों, पुलों, लघु सिंचाई तथा पेयजल योजनाओं से सम्बन्धित प्राथमिकताएं आमंत्रित की गई हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों से विभिन्न कार्यों में मितव्ययता उपायों, अधिक वित्तीय संसाधन जुटाने एवं बेहतर प्रशासन के संदर्भ में प्राप्त सुझावों पर भी चर्चा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here