Home राष्ट्रीय 3 दिन से लगातार फायरिंग कर रहा है पाकिस्तान, 9 भारतीयों की...

3 दिन से लगातार फायरिंग कर रहा है पाकिस्तान, 9 भारतीयों की मौत…..

31
0
SHARE

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा एलओसी पर की जा रही गोलीबारी के तीसरे दिन सेना के एक जवान समेत तीन लोग मारे गए तथा छह अन्य घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीन दिनों में हुए संघर्षविराम उल्लंघन में अब तक नौ लोग मारे गए हैं.

पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलीबारी पर भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान आया है. उन्होंने कहा, “भारत के वीर जवानों पर भरोसा रखिए. इससे अधिक मैं कुछ नहीं कहना चाहता.” वे पहले भी कह चुके हैं कि अगर बिना वजह सेना को उकसाया जाएगा तो एक के बदले 10 गोलियां पाकिस्तान को मिलेंगी.पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में सीमा पार से की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया. सैनिक की पहचान सिपाही मनदीप सिंह के रूप में हुई है. वह पंजाब में संगरूर के आलमपुर गांव के रहने वाले थे.

जम्मू-कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा की गई ताजा गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान और तीन नागरिक घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “अखनूर से लेकर आर.एस. पुरा तक पाकिस्तानी रेंजरों ने भारतीय नागरिकों और सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने के लिए अंधाधुंध गोलाबारी और गोलीबारी की.”अरनिया सेक्टर में भी फायरिंग लगातार जारी है. लोग अपने घरों में ताले लगा कर चले गए हैं. यहां के मुख्य बाजार में पाकिस्तान ने मोर्टार के जरिए हमला किया. इस पर POF (पाकिस्तान ऑर्डिनेंस फैक्टरी) लिखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here