Home Uncategorized आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से...

आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से बदतर सज़ा देते: CM अरविंद केजरीवाल……

20
0
SHARE

दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुरुग्राम के स्कूल में बस में सवार बच्चों पर हमले की खबर सुनकर रात भर मैं सो नहीं पाया, यह डूब मरने वाली बात है. आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से बदतर सज़ा देते. आपको बता दें कि पद्मावत फिल्‍म का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने एक स्‍कूल बस पर हमला किया था और उस वक्‍त उस बस में बच्‍चे सवार थे.

उन्‍होंने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, भगवान राम का भक्त हूं और मैं पूछना चाहता हूं अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सजा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते.

सीएम केजरीवाल ने कहा, “मैं अपने सभी बच्चों से अपील करता हूं कि आपसे जब भी कोई पूछे कि बड़े होके क्या बोनोगे तो कहना- एक अच्छा इंसान, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त.” उन्‍होंने कहा कि इस देश को कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ये बिलकुल भी सही नहीं है. आज गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में मैं ये बात इसलिए उठा रहा हूं क्यूंकि मैं भारत माता से प्यार करता हूं और मैं अपने भारत की ऐसी दशा होते नहीं देख सकता. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने महिलाओं के लिए काम करने के लिए स्‍वति मालीवाल,  महिला आयोग और दिल्‍ली पुलिस के बहादुर पुलिसवालों की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि यह काम दिखाता है कि अगर केन्‍द्र, राज्‍य सरकार और कोई राजनीतिक दल उनके कामकाज में दखलंदाजी ना करते तो वह अच्‍छा काम कर सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारे अधिकारी अच्‍छे हैं और संस्‍था अच्‍छी है, गंदी है तो बस राजनीति.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here