Home मध्य प्रदेश इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बलवाड़ा निस्तारी तालाब से चोरल गांव तक सड़क किनारे...

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बलवाड़ा निस्तारी तालाब से चोरल गांव तक सड़क किनारे चांदी जैसी वस्तु बिखरी पड़ी थी…

6
0
SHARE

सनावद के बलवाड़ा में कई किलोमीटर दूर तक लोग सड़क पर कुछ बीनते नजर आए। इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर ये नजारा देखने जो भी रुका, कुछ देर बाद वह भी सड़क पर पड़ी वस्तु उठाता नजर आया। सड़क पर फैले इन लोगों का कहना था कि चांदी की बारिश हुई है और वे उसे बीन रहे हैं। घाट में ट्रकों की आवाजाही के बाद लोग जान हथेली पर रख सड़क पर भागते रहे।

मिली जानकारी अनुसार सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बलवाड़ा निस्तारी तालाब से चोरल गांव तक सड़क किनारे चांदी जैसी वस्तु बिखरी पड़ी थी। चांदी के समान चमकने वाली मोतियों के इन दानों को बीनने लोग कतार में बैठ गए। लोगों का मानना था कि यह चांदी के दाने हैं, इसलिए वे इसे बीन रहे हैं। लोगों को इस प्रकार सड़क पर फैले देख यहां से गुजरने वालों ने भी गाड़ियां रोक दीं। रुकने के बाद जब उन्हें चांदी के बिखरे होने की बात पता चली तो वे भी सड़क पर दौड़ पड़े।

महिलाएं, बच्चे, बड़े सभी चांदी बीनते दिखे। इस कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। यहां से गुजरने वाले जितेंद्र पाटीदार ने बताया कि वे इंदौर जा रहे थे। सड़क पर ऐसा नजारा देख एक से पूछा तो उसने बताया कि सड़क पर चांदी बिखरी है, जिसे लोग बीन रहे हैं।

वकील पाटीदार ने दानों को देखकर कहा कि ये कोई चांदी नहीं है। लोगों का कहना था कि चांदी नहीं होती तो सैकड़ों लोग सड़क पर नहीं होते। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाने की कोशिश की। चांदी बीनने के चक्कर में कई बार सड़क पर जाम की स्थिति बनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here