Home Una Special ऊना में डॉ. बीसी राय जूनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता चल रही है…..

ऊना में डॉ. बीसी राय जूनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता चल रही है…..

11
0
SHARE

ऊना: प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को इंदिरा मैदान ऊना व हरोली उपमंडल के खड्ड स्थित स्टेडियम में तीन मैच खेले गए। ऊना में ज्वेलर संजीव कुमार व खड्ड में व्यावसायी दीप कुमार ने मैच शुरू करवाए। ऊना मैदान पर चंडीगढ़ और बिहार के बीच मैच हुआ। चंडीगढ़ ने बिहार को एकतरफा मैच में 4-0 से पराजित कर दिया। चंडीगड़ के लुंटिनमांग हॉकिप ने मैच के पहले हाफ के 23वें मिनट में बिहार के गोलकीपर आजाद कर्माकर की छोटी से गलती को गोल में बदल दिया। इसके बाद चंडीगढ़ के हार्दिक सिंह ने मैच के 28वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया। दूसरे हाफ में लुंटिनमांग हॉकिप ने मैच के 58वें मिनट में व्यक्तिगत दूसरा और टीम के लिए तीसरा गोल किया।

वहीं महाराष्ट्र ने आंध्रप्रदेश को 3-0 से पराजित कर अगले दौर में जगह बनाई। महाराष्ट्र की ओर से आर्यन बैनर्जी ने मैच के 53वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद जॉन्सन जोसफ मैथ्यू ने मैच के 62वें मिनट में दूसरा तथा संदेश कासर ने मैच के 72वें मिनट में तीसरा गोल किया।

इसके अलावा हरोली उपमंडल के खड्ड स्थित फुटबॉल स्टेडियम में मणिपुर और दमन एंड दीव के बीच मैच हुआ। मैच के पहले हाफ में ही मणिपुर के फारवर्ड खिलाड़ी लॉग्शॉन ग्वांग रो¨बसन मैटी ने 10वें मिनट में एक गोल करके टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद मणिपुर ने रक्षात्मक खेल दिखाते हुए बॉल को ज्यादातर समय अपने पास रखते हुए सारा समय व्यतीत किया। आखिर में मणिपुर ने जीत हासिल की।इस अवसर पर एचपीएफए के संयुक्त सचिव इकराम मोहम्मद, उपाध्यक्ष सुरेश मान, जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष ज¨तद्र सैनी, महासचिव बहादुर ¨सह, राजेश कुमार, सिमरनजोत ¨सह, अनिल दत्ता, चंद्र दत्ता, बृजेश दत्ता, सुमित दत्ता, अश्वनी, अमित दत्ता, हैंडबॉल संघ के एमएम गर्ग, एथलेटिक्स संघ के तिलक राज, रमन कुमार समेत कई फुटबॉल प्रेमी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here