Home मध्य प्रदेश किरार समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान…

किरार समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान…

32
0
SHARE

मुख्यमंत्री ने नशामुक्ति अभियान में किरार समाज की महिलाओं के योगदान की सराहना कीमुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज होशंगाबाद जिले के पिपरिया विकासखंड के ग्राम माता पिपरिया में आयोजित किरार समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने नव-विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया और 20-20 हजार रूपये की राशि तथा पारिवारिक सामग्री प्रदान की।

श्री चौहान ने इस अवसर पर समाज की कक्षा छठवीं में प्रवेश लेने वाली लाड़ली लक्ष्मियों को दो-दो हजार रूपये के चेक वितरित किये।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर कहा कि किरार समाज की महिलाओं ने नशामुक्ति अभियान में सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने महिलाओं से कहा कि अब बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी भी अपने हाथ में लें। शासन ने बच्चों की शिक्षा के लिये समुचित व्यवस्थाएँ सुनिश्चित की हैं। श्री चौहान ने महिलाओं और बेटियों की तरक्की, सुरक्षा, शिक्षा के लिये किये जा रहे प्रयासों की जानकारी देते हुए कहा कि महिलाएँ आगे आयें और समाज तथा प्रदेश के विकास में सहभागी बनें।

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में किरार समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को बैलगाड़ी का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री श्री रामपाल सिंह, विधायक श्री ठाकुरदास नागवंशी, श्रीमती सुषमा सिंह, श्री दर्शन सिंह चौधरी सहित गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here