Home फिल्म जगत अक्टूबर’ के टीज़र में दिखी वरुण और बनिता की एक झलक…

अक्टूबर’ के टीज़र में दिखी वरुण और बनिता की एक झलक…

7
0
SHARE

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ की तैयारियों में लगे हुए है. इसी बीच उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया है. इस सरप्राइज़ का वरुण के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वरुण ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला टीज़र रिलीज़ किया है. इस टीज़र में वरुण धवन तो दिख ही रहे है साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस बनिता संधू की भी झलक देखने को मिल रही है. बनिता टीज़र में बेहद ही खुबसूरत लग रही है. बता दे बनिता संधू इस फिल्म ‘अक्टूबर’ से डेब्यू कर रही है. फिल्म का टीज़र देख ही इसकी शानदार स्टोरी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

फिल्म के टीज़र को देखकर तो लग रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी हो सकती है. कुछ समय पहले ही वरुण ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था जिसमे वरुण के साथ बनिता नजर आ रही थी. तब से ही फैंस को इस फिल्म के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी और उन्हें बस फिल्म के पहले प्रोमो को देखने का इंतजार था. लेकिन अब फिल्म के प्रोमो को देखकर फिल्म की कहानी को जानने की जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ गई है.

लेकिन इसकी कहानी जानने के लिए अभी फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. आपको बता दे फिल्म अक्टूबर के निर्देशक शुजीत सरकार है. इस फिल्म में वरुण धवन और बनिता संधू मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here