Home Una Special मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा CM को अब काम पर ध्यान देना चाहिए…

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा CM को अब काम पर ध्यान देना चाहिए…

11
0
SHARE

 ऊना: कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर डेढ़ माह से अधिक का समय निकलने के बाद कांग्रेस व पूर्व सरकार को कोसने का भी काम कर रहे हैं। मुख्य मंत्री को अब इस रिकॉर्ड सीडी को बदल कर काम पर ध्यान देना चाहिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे पर जिला ऊना प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सीएम को समझना होगा कि उनकी पहचान आलोचना से नहीं, बल्कि काम से होगी।

मंगलवार को जारी बयान में मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि हिमाचल में अब विकास के एजेंडे पर ही चलना होगा, क्योंकि वीरभद्र सरकार के समय विकास के नए रिकॉर्ड तय किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि मुख्यमंत्री जनता को बताते कि केंद्र में प्रदेश को क्या मदद दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के रुके हुए प्रोजेक्टों का पैसा केंद्र से जारी नहीं करवा पा रहे। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि अफसरशाही सरकार को योजनाओं के बारे में उपलब्ध नहीं करवा रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने कोई गलत काम नहीं किया है। इसलिए कांग्रेस सीएम की धमकियों से डरने वाली नहीं है। कांग्रेस के नेता हर जांच के लिए तैयार हैं। मुख्यमंत्री हमें बेनकाब करने की धमकियां देने के स्थान पर ये बताएं कि उन्होंने कौन से माफिया पर नकेल कसी है। मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी को भी अपने कार्यालय में रखें, हमें ऐतराज नहीं पर सीएम बताएं कि आरएसएस की हो रही नियुक्तियों को क्या प्रशासनिक तुजुर्बा है। उन्होंने कहा कि हमारी सलाह सीएम को एक ही है कि विकास करें और फैसलों में रोल बैक न बनें।

अग्रिहोत्री ने कहा कि सीएम के अपने विस क्षेत्र सिराज में ही विरोध की चिंगारियां फैल रही हैं। जंजैहली मामले में सीएम को तुरंत क्षेत्र में पहुंच कर जनता से बात करनी चाहिए थी। मुख्यमंत्री की गलती से मामला बढ़ा है। अग्रिहोत्री ने कहा कि सीएम के दिल्ली दौरों पर हमारा सवाल जायज है। मुख्यमंत्री जबाब दें कि क्या पैकेज लाए हैं। सीएम के दौरों से हमें चक्क्र नहीं आ रहे, बल्कि मंत्री खुद किसी चक्कर में लग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here