Home ऑटोमोबाइल होंडा ने शुरू की X-BLADE की बुकिंग…

होंडा ने शुरू की X-BLADE की बुकिंग…

10
0
SHARE

देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर इंडिया ने ग्रेटर नॉएडा में संपन्न हुए ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नई बाइक एक्स ब्लेड पेश की थी. अब कंपनी ने इस ऑटो एक्सपो के आखरी दिन X-blade की बुकिंग भी शुरू कर दी है. कंपनी का कहना है कि इस बाइक को अगले महीने के अंत तक उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस मौके पर एचएमएसआई के वरिष्ठ बिक्री उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह गुलेरिया ने अपने बयान में कहा कि, ‘हमें उम्मीद है कि 79000 रुपए से कम कीमत के साथ यह बाइक भारतीय युवाओं को चौंकाएगी.

उन्होंने कहा कि बाइक में 162.71 सीसी इंजन है.’ गौरतलब है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को सीबी हॉर्नेट के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है. कंपनी के मुताबिक X-blade को ऑटो एक्सपो में काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी, जिसे देखते हुए इसकी बुकिंग शुरू की गई है. इस बाइक को बेहतर राइडिंग के हिसाब से ट्यून किया गया है. साथ ही इसके डिजाइन और माइलेज को भी बेहतर बनाने पर काम किया गया है.

होंडा ने एक्स ब्लेड में नए एलईडी हेडलैंप क्लस्टर का इस्तेमाल किया है. भारतीय बाजार में उतरने के बाद इस बाइक का सीधा मुकाबला सुजुकी जिक्सर और बजाज पल्सर एनएस 160 से होगा. कंपनी ने x-blade को 79,000 रुपुए की कीमत पर लांच किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here