Home Una Special मेन बाजार में बड़े वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध…

मेन बाजार में बड़े वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध…

6
0
SHARE

ऊना।: शहर में ट्रैफिक व्यवस्था के सुधार को लेकर पुलिस ने कदमताल तेज कर दी है। अब रोटरी चौक से मेन बाजार की ओर बड़े वाहन और ट्रैक्टर ट्रॉली ले जाने पर सुबह नौ बजे से शाम 8:00 बजे तक प्रतिबंध रहेगा। रविवार के दिन यह नियम लागू नहीं होगा। सोमवार को स्थानीय गुरुद्वारा में एसपी दिवाकर शर्मा के आदेशानुसार हाईवे ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज निर्मल सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय व्यापारियों के साथ अहम बैठक की गई। मेन बाजार में वाहनों के प्रवेश, निकास और अतिक्रमण हटाने पर चर्चा गई। इसमें रोड सेफ्टी क्लब के सदस्य भी उपस्थित रहे।

बैठक में आपसी सहमति के बाद बड़ी गाड़ियां और ट्रैक्टर ट्रॉलियों का रविवार को छोड़कर सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 8:00 बजे तक रोटरी चौक से मेन बाजार की तरफ ले जाने पर रोक रखने का निर्णय लिया गया। वहीं सेंट्रल बैंक से डाकखाना, अरविंद मार्ग की तरफ सिंगल वे गाड़ियां जाएंगी। थाना चौक से सेंट्रल बैंक की तरफ 9:00 बजे से शाम 8:00 बजे तक कोई भी गाड़ी नहीं जाएगी।

वहीं पुराना डाकखाना बाजार की तरफ जाने वाली गाड़ियां अरविंद मार्ग से वाया हिमाचल ग्लास हाउस, थाना सदर से होकर जाने का फैसला लिया गया। बैठक के दौरान हाईवे ट्रैफिक प्रभारी निर्मल सिंह ने दुकानदारों से अपना वाहन और दुकान के बाहर सामान न रखने का आग्रह किया। इस बैठक में मोती कपिला, सतीश कुमार, मोहन लाल, एसएम डोगरा, ईश कुमार ग्रोवर, संजय कोहली, मनीश कुमार, अशोक पुरी, राजन और ओम प्रकाश उपस्थित रहे। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था के सुधार को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here