Home Bhopal Special कोलारस उपचुनाव CM शिवराज का तूफानी दौरा एक दर्जन से ज्यादा सभाएं...

कोलारस उपचुनाव CM शिवराज का तूफानी दौरा एक दर्जन से ज्यादा सभाएं करेंगे..

21
0
SHARE

24 फरवरी को होने वाले मुंगावली और कोलारस में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। कांग्रेस और बीजेपी द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान कोलारस में एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं करेंगे। वे इस दाैरान सरकार के किए कामों से लोगों को अवगत कराएंगे और बीजेपी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को कोलासर से बीजेपी प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के पक्ष में एक दर्जन से ज्यादा क्षेत्रों में पहुंचेंगे। मुंगावली और कोलारस चुनाव सीएम शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए नाक का सवाल बन गया है।

सीएम शिवराज सिंह लगातार सरकार के द्वारा कराए गए कामों को गिनाकर बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं। सीएम का कहना है कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में जो विकास कार्य किए हैं, वे कांग्रेस 50 सालों में भी नहीं कर पाई। इस चुनाव में सीएम लगातार बाबा भारती और खड़गसिंह की कहानी सुनाकर वोटरों को विकास का मतलब समझा रहे हैं। उनका कहना है कि यदि आपने विकास को वोट नहीं दिया तो लोग कहेंगे की विकास करने का कोई मतलब नहीं है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादव के पक्ष में सभाएं करेंगे। सिंधिया का कहना है कि सीएम लगातार विकास की बात कर रहे हैं, लेकिन विकास कहां हुआ जरा हमें भी बताएं। सीएम विकास के नाम पर प्रदेशवासियों से छलावा कर रहे हैं। कोलारस की जनता सीएम के छलावे में नहीं आएगी, उसे पता है कि कांग्रेस ने उन्हें जो दिया है वह कोई सरकार उन्हें नहीं दे सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here