Home राष्ट्रीय AAP, डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर BJP का प्रदर्शन…

AAP, डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर BJP का प्रदर्शन…

26
0
SHARE

आप ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. आरोप लगा रही है कि सब बीजेपी की साजिश है. वहीं बीजेपी ने कहा है कि केजरीवाल मानसिक संतुलन खो चुके हैं.मुख्य सचिव की पिटाई पर आप विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा जारी है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में प्रदर्शन की होड़ मची है. एक तरफ गृहमंत्री राजनाथ सिहं के घर पर आप प्रदर्शन कर रही है तो दूसरी तरह दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्तओं का जमावड़ा लगा हुआ है. हाथ में झंडे और पोस्टर लिए बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा नारेबाजी करते हुए कहा किवहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की विधायक अल्का लांबा आप कार्यकर्ताओं के साथ राजनाथ सिंह के घर के बाहर पहुंची. मीडिया से बातचीत में अल्का लांबा ने सवाल उठाए हैं कि दिल्ली पुलिस किसके इशारों पर तानाशाही कर रही है.

बता दें कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने केजरीवाल के घर पर अपने साथ मारपीट होने का आरोप लगाया था. इसी मामले में ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है केजरीवाल के घर पर हुए कथित झगड़े की वजह एक विज्ञापन को बताया जा रहा है. आरोप है कि केजरीवाल की मौजूदगी में ही पार्टी के विधायकों और मंत्रियों ने मुख्य सचिव पर हमला कर दिया था. हालांकि आम आदमी पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है. वहीं उपराज्यपाल इस पूरे मामले की रिपोर्ट जल्द ही गृहमंत्रालय को देने वाले हैं.

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की मेडिकल रिपोर्ट एबीपी न्यूज को मिली है. जिसमें चोट लगने की पुष्टि हुई है. उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर सूजन भी हैं. हालांकि विवाद के बाद से मुख्य सचिव मीडिया के सामने दिखे नहीं हैं. मेडिकल रिपोर्ट से ये बात साफ हो रही है कि पिटाई तो हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here