Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की अपनी लिखी कविता..

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की अपनी लिखी कविता..

10
0
SHARE

दीपिका पादुकोण के एक्टिंग के साथ-साथ बैडमिंटन खेलने के हुनर से तो सभी वाकीफ हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है उनके उस हुनर के बारे में दीपिका के फैंस भी नहीं जानते होंगे. दरअसल, हाल ही में दीपिका ने एक कविता की तस्वीर पोस्ट की हैं. दिलचस्प बात ये है कि ये कविता दीपिका पादुकोण ने खुद लिखी थी वो भी उन दिनों में जब वो 7वीं कक्षा में पढ़ती थी.

 

तस्वीर में साफ है कि दीपिका की इस कविता का शीर्षक है ‘आई एम’. कविता की तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया है, ‘7वीं ग्रेड में कविता लिखने का मेरी कोशिश’. खैर दीपिका के कविता लिखने के हुनर के बारे में शायद ही कोई जानता हो. दीपिका की इस कविता को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दीपिका की पोस्ट की कविता की तस्वीर पर फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं.

लाइक के साथ-साथ फैंस उनकी इस कविता को लेकर कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि फैंस के साथ-साथ रणवीर सिंह ने भी दीपिका की इस पोस्ट को लाइक किया है. दीपिका ने अपनी कविता की शुरुआत इन चार लाइनों से की है, ‘आई एम अ चाइल्ड विद लव एंड केयर, आई वंडर हाओ फार द स्टार्स रीच, आई हियर द रश ऑफ द वेव्स, आई सी द डीप ब्लू सी…’. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ने खूब तारीफ के पुल बांधे.

फिल्मों की बात करें तो दीपिका आखिरी बार 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मिनी का किरदार निभाती दिखाई दी जिसे फैंस समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने काफी सराहा. दीपिका के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here