Home फिल्म जगत Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन…

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन…

7
0
SHARE

Baaghi 2 का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है और टाइगर श्रॉफ का एक्शन अंदाज उनके फैन्स के दिलोदिमाग पर छा गया है. टाइगर श्रॉफ को ‘बागी-2’ का एक और फैन मिल गया है. ये फैन और कोई नहीं Padman अक्षय कुमार हैं. अक्षय कुमार को साजिद नाडियाडवाला की फिल्म “बागी 2” का ट्रेलर खूब पसंद आया और ट्रेलर में दिखाए गए टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन ने अक्षय को हैरत में डाल दिया है. वाकई टाइगर श्रॉफ जैसा अंदाज उनके दौर के दूसरे

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए लिखा हैः “फ्लाइंग, पंचिंग और किकिंग. टाइगर श्रॉफ ‘बागी-2’ के ट्रेलर में पूरी तरह से वन मैन आर्मी नजर आ रहे हैं . टाइगर और साजिद नाडियाडवाला को बहुत-बहुत बधाई.” वैसे साजिद नाडियादवाला और अक्षय कुमार बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस खास दोस्ती के अलावा दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. अक्षय कुमार ने अपने दोस्त साजिद और टाइगर को फिल्म की सफलता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

अक्षय कुमार ने खुद ढेर सारी एक्शन फिल्म की है और उन्हें एक्शन फिल्म और स्टंट्स के लिए जाना जाता है.  ऐसे में अक्षय कुमार के मुंह से टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा अभिनेता के लिए वास्तव में सराहनीय है. बीते दिन रिलीज हुआ ‘बागी 2′ के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. एक्शन-पैक ट्रेलर में रॉनी उर्फ की टाइगर श्रॉफ वापसी कर रहे हैं जो रिया नामक की छोटी सी लड़की की खोज में निकलता है.

बागी-2’ में दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं, दिशा फिल्म में रॉनी की प्रेमिका के रूप में नेहा नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी.  फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में हैं. अहमद खान निर्देशित ‘बागी-2’ 30 मार्च  को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here